Events World Dec/12/2018 6:25 PM (38) (3483)

दूल्हा बन गिन्नी संग व्याह रचाने चले कॉमेडियन कपिल शर्मा

कपिल शर्मा आज गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर रहे हैं। पूरे भारत को दिया न्यौता.

post

डीआईवा नेटवर्क ||मुंबई

जाने –माने कॉमेडियन कपिल शर्मा आज (12 दिसंबर) अपनी गर्लफ्रेंड रही गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह शादी उनके पैतृक घर जालंधर पंजाब में होने वाली है। अपने फैंस के लिए इस खास आयोजन को लेकर कपिल द्वारा खास व्यवस्था की गई है। उनकी शादी को भी लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए एक व्यवस्था की गई है।

बता दें कि कपिल के फैंस कपिल की शादी को लाइव देख सकेंगे। वे कहीं पर भी हो लेकिन कपिल की शादी का हिस्सा बन सकेंगे। कपिल शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ के कारण लोगों के घर-घर में पहुंचे हैं। उनकी शादी को भी लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए एक व्यवस्था की गई है। जिसके अंतर्गत वह कपिल शर्मा K9 नामक यूट्यूब चैनल पर उनकी शादी को लाइव प्रसारित करेंगे, जिसका टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। इसमें कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर लोगों को शादी में आने का आमंत्रण दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि कपिल शर्मा की शादी है पूरे इंडिया को आना है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा की शादी में भाग लेने उनके कई दोस्त पहुंचे हुए हैं। इसमें भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती जैसे नाम शामिल हैं। इसके पहले कपिल शर्मा के जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा है। कपिल शर्मा शो के सुपरहिट होने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इतना ही नहीं उनकी उनके बहुत खास दोस्त सुनील ग्रोवर से लड़ाई भी हो गई थी लेकिन अब कपिल के जीवन में खुशहाली वापस लौट रही है। वे अपने नए शो के साथ जल्द वापसी भी करने वाले हैं। 

 

post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post