Religion National Oct/23/2019 11:30 am (38) (3483)

बुध का वृश्चिक राशि में प्रवेश, दिवाली पर इन्हें मिल सकता है धन लाभ

दिवाली से ठीक चार दिन पहले यानी 23 अक्टूबर (बुधवार) को ग्रहों के राजकुमार बुध का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. बुध रात 11 बजकर 33 मिनट पर तुला से वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. 7 नवंबर दोपहर 03 बजकर 39 मिनट तक बुध इस राशि में रहेंगे. दिवाली से ठीक पहले बुध के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर अच्छे-बुरे प्रभाव देखने को मिल सकते हैं.

post

आज तक ||उत्तर प्रदेश

बुध का वृश्चिक राशि में प्रवेश, दिवाली पर इन्हें मिल सकता है धन लाभ

दिवाली से ठीक चार दिन पहले यानी 23 अक्टूबर (बुधवार) को ग्रहों के राजकुमार बुध का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. बुध रात 11 बजकर 33 मिनट पर तुला से  वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. 7 नवंबर दोपहर 03 बजकर 39 मिनट तक बुध इस राशि में रहेंगे. दिवाली से ठीक पहले बुध के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर अच्छे-बुरे प्रभाव देखने को मिल सकते हैं.

 

 

2 / 13

बुध का वृश्चिक राशि में प्रवेश, दिवाली पर इन्हें मिल सकता है धन लाभ

मेष राशि-

बुध के इस राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ मिल सकता है. न सिर्फ आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी बल्कि रुका हुआ धन भी वापस आएगा. सेहत में सुधार होगा और तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

वृषभ राशि-

घर में सुख-शांति बनी रहेगी और जीवनसाथ का मुश्किलों में साथ मिलेगा. ऑफिस या व्यापार करने वाले लोगों को लाभ हो सकता है. इसके अलावा दोस्तों और सहकर्मियों के साथ रिश्तों में सुधार आएगा.मिथुन राशि-

इस राशि के लोगों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत होगी. स्वास्थ्य और करियर संबंधी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें और क्रोध पर नियंत्रण रखने में ही भलाई है. अन्यथा कुछ भी अशुभ हो सकता हैकर्क राशि-

कर्क राशि वालों के लिए विदेश यात्रा करने के योग बन रहे हैं. दोस्तों और घरवालों से पूरा सहयोग मिलेगा. हालांकि कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने शुभचिंतकों से सलाह जरूर लें. दिवाली से पहले आर्थिक तंगी भी झेलनी पड़ सकती है.सिंह राशि-

सिंह राशि वालों के लिए धन के योग बन रहे हैं. इस दिवाली मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरस सकती है. प्रॉपर्टी या व्यापार के उद्देश्य से निवेश करने वालों को लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को भी लाभ मिल सकता है.

कन्या राशि-

व्यापार और नौकरी करने वालों को लाभ मिल सकता है. आत्मविश्वास का स्तर पहले से अच्छा हो सकता है. लोगों से मिलनसार होने पर फायदा मिलेगा. इस दौरान दुश्मन बनाने से सतर्क रहें.तुला राशि-

तुला राशि वालों को भी आर्थिक लाभ मिल सकता है. कर्ज से मुक्ति मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. मान-सम्माम में बढ़ोतरी होगी और दोस्तों के साथ गिले-शिकवे दूर होंगे.

वृश्चिक राशि-

अपने अंदर नकारात्मक विचारों को पैदा न होने दें. किसी भी कार्य को करने से पहले रणनीति जरूर बनाएं. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और धन लाभ के योग बनेंगे. धार्मिक स्थल पर जाना बेहतर विकल्प होगा.

धनु राशि-

बुजुर्गों के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. नौकरी बदलने की इच्छा रखने वालों के लिए ये एकदम सही समय है. किसी भी व्यक्ति को कर्ज देने से बचें. लोगों को दिया हुआ पैसा वापस मिलने के योग भी बन रहे हैं.

मकर राशि-

बुध आपकी राशि के 11वें भाव में गोचर करने जा रहा है. इस दौरान आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल होंगे. साथ ही आपको विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिलेगा. निजी जीवन में मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी. आर्थिक रूप से यह गोचर आपके लिए काफी फायदेमंद होगा. प्रॉपर्टी में निवेश और शेयर बाजार में पैसा लगाना फायदेमंद साबित होगा.

कुंभ राशि-

करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. नौकरी और धन के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छे पल बिताने से दूरियां कम होंगी. इस दौरान आपके लिए दान पुण्‍य करना लाभकारी होगा.

मीन राशि-

इस परिवर्तन से विद्यार्थी जीवन के लोगों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. जीवनसाथी की सफलता से समाज में मान-सम्मान प्राप्त करेंगे. आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे.

post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post