Latest_News State Dec/22/2018 4:05 PM (38) (3483)

खूफिया कैमरे में कैद हुआ 9वीं की छात्रा को टीचर द्वारा कमरे में बुलाने का राज

एक टीचर ने नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को दिन में ड्यूटी के दौरान अपने कमरे बुलाया. लोगों ने जब टीचर के कमरे में छात्रा को पाया तो उस पर छात्रा का शारीरिक शोषण का आरोप लगा वीडियो तक बना डाला.

post

डीआईवा नेटवर्क ||नई दिल्ली

राजधानी में आया नगर स्थित सरकारी स्कूल के एक टीचर पर बेहद ही गम्भीर आरोप लगे है कि वो स्कूल टाइम के दौरान नवी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को अपने फ्लैट पर ले गया था. स्थानीय लोगों को शिक्षक के खिलाफ पहले भी कई ऐसी शिकायत मिल चुकी थी. जिसके बाद लोगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया. इस खुलासे के बाद स्थानीय लोगों में स्कूल प्रशासन और टीचर के प्रति काफी आक्रोश देखा गया. अपने इस आक्रोश को जाहिर करते हुए लोगों ने सर्वोदय कन्या विद्यालय के बाहर प्रिंसिपल और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

वहीं, इस मामले में टीचर और छात्रा का कहना है कि वो वहां पर अपना मेडल लेने गई थी. बता दें कि लड़की के परिवार की तरफ से पुलिस को इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला  

आरोप है कि सर्वोदय कन्या विद्यालय के एक टीचर ने नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को दिन में ड्यूटी के दौरान अपने कमरे बुलाया. लोगों ने जब टीचर के कमरे में छात्रा को पाया तो उस पर छात्रा का शारीरिक शोषण का आरोप लगाया, स्थानीय लोग टीचर की जासूसी करते हुए उसके कमरे पर बहुत ही होशियारी से पहुंच गए. इस दौरान लोगों ने उसके कमरे का वीडियो भी बना डाला. जबकि टीचर और छात्रा का कहना है कि वो वहां पर अपना मेडल लेने गई थी. इस बात के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों की मांग है कि टीचर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

 

post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post
post